हेडलाइनक्राइम

भाजयुमो नेता ने पत्नी संग दे दी जान, जहर खाकर आत्महत्या की आशंका, पुलिस कर रही मामले की जांच

बलरामपुर 12 जून 2024। भारतीय जनता पार्टी के युवा मोर्चा के नेता राकेश गुप्ता ने पत्नी की संदिग्ध परिस्थिति में मौत हो गयी। आशंका है कि जहर खाकर दोनों ने आत्महत्या कर ली है। पुलिस के मुताबिक मृतक दम्पति ने कल दोपहर अपने घर मे जहर सेवन कर लिया था, जिसके बाद परिजनो ने उन्हें वाड्रफनगर अस्पताल पहुँचाया। जहाँ से डॉक्टरों ने दम्पत्ति को अम्बिकापुर मेडिकल कालेज रिफर किया था, लेकिन रास्ते मे ही दम्पत्ति की मौत हो गई। वही पुलिस अब इस मामले की जांच में जुटी है कि किन परिस्थितियों में दम्पत्ति ने जहर सेवन कर आत्महत्या कर ली।

जानकारी के मुताबिक डिंडो निवासी राकेश गुप्ता भारतीय जनता युवा मोर्चा के नेता थे। 4 साल पहले अंजू गुप्ता से उनकी शादी हुई थी। दम्पत्ति की तीन साल की बच्ची भी है।वही कल दोपहर में राकेश ने बच्ची को अपने परिजनों को देकर अपने कमरे में जाकर अपनी पत्नी के साथ जहर का सेवन कर लिया। इधर परिजनों को जब इस बात की भनक लगी तो दोनों को वाड्रफनगर अस्पताल ले जाया गया, जहाँ से दोनों को गंभीर हालत में अम्बिकापुर रिफर किया गया था। रास्ते मे ही दम्पत्ति ने दम तोड़ दिया।

मामले में पुलिस अब जांच कर रही है, कि किन परिस्थितियों के चलते दम्पत्ति को आत्महत्या करना पड़ा।बहरहाल पुलिस ने दम्पत्ति के शव को पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सौप दिया है।

Back to top button